अमेजन के खिलाफ अमेरिकी बुक स्टोर्स ने ‘बॉक्सिंग आउट’ अभियान शुरू किया

0
2
US Book Stores Launch


अमेरिकी बुकसेलर एसोसिएशन ने अमेज़ॅन के खिलाफ एक विज्ञापन अभियान शुरू किया है ताकि जनता को यह सूचित किया जा सके कि वह बढ़ते खतरे को बुलाती है कि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान ऑनलाइन गोलियत से बुक स्टोर चल रहे हैं।

अभियानअपनी तरह का पहला, अमेज़ॅन के द्वारा स्पार्क किया गया था “प्राइम डे“मंगलवार और बुधवार को, जिस दौरान वीरांगना उत्पादों पर सौदे प्रदान करता है।

महामारी शुरू होने के बाद से, 35 पुस्तक भंडार संबंधित हैं ए.बी.ए. अच्छे के लिए अपने दरवाजे बंद करना पड़ा है, एसोसिएशन बोला था एएफपी, यह कहते हुए कि स्वतंत्र बुकस्टोर्स के कुछ 20 प्रतिशत बंद होने का खतरा है।

एसोसिएशन ने कहा, “जब ये स्वतंत्र बुकस्टोर्स नज़दीकी COVID को मौत के कारण के रूप में सूचीबद्ध किया जाएगा, लेकिन कई के लिए पहले से मौजूद स्थिति को अमेज़न के रूप में सूचीबद्ध किया जा सकता है,” एसोसिएशन ने कहा गवाही में

डब्ड “बॉक्सिंग आउट”, यह अभियान उन डिलीवरी बॉक्स पर चलता है जो अमेज़न होम डिलीवरी की पहचान बन गए हैं।

एलीसन के। हिल के लिए, ABA के महानिदेशक, ऑनलाइन वाणिज्यिक दिग्गज का उदय “स्थानीय नौकरियों और स्थानीय कर डॉलर का नुकसान, सामुदायिक केंद्रों की हानि, और पाठकों के लिए पुस्तकों की खोज और कनेक्ट करने के अवसरों के नुकसान का प्रतिनिधित्व करता है” एक सार्थक तरीके से अन्य पाठकों के साथ। ”

एबीए के अनुसार, 2019 में, वर्ष के दौरान 104 बुकशॉप खोले गए। 2020 में केवल 30 खुले हैं।

एबीए अभियान था सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया लेकिन स्वयं भी कार्यशालाओं में, जिनमें से 1,750 एबीए सदस्य हैं।

वाशिंगटन में सॉलिड स्टेट बुक्स की तरह, कुछ लोगों ने अपने सामने की खिड़कियों को एक विशाल भूरा कार्डबोर्ड से ढक दिया है, जो अमेज़न डिलीवरी बॉक्स की याद दिलाता है।

“उन लोगों से पुस्तकें खरीदें जो किताबें बेचना चाहते हैं, चंद्रमा का उपनिवेश नहीं,” कार्डबोर्ड पर लोगो ने कहा, अमेज़ॅन के सीईओ का जिक्र जेफ बेजोस‘स्पेस ट्रैवल साइड-प्रोजेक्ट, ब्लू ओरिजिन्स।

एक और कास्टिक मैसेज में लिखा था, “अगर आप चाहते हैं कि अमेज़न दुनिया का एकमात्र रिटेलर बने, तो वहां खरीदारी करते रहें।”

जनगणना कार्यालय के अनुसार, ईंटों-और-मोर्टार बुकस्टोर्स से बिक्री से टर्नओवर 2020 के पहले सात महीनों में 31 प्रतिशत कम था।

उसी समय, 2020 की तीसरी तिमाही में ऑनलाइन बिक्री सभी खुदरा बिक्री का 16.1 प्रतिशत थी, पहली तिमाही से एक रिकॉर्ड और एक तिहाई तक, उसी स्रोत ने कहा।


क्या OnePlus 8T 2020 का सर्वश्रेष्ठ ‘मूल्य प्रमुख’ है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



Source link