रिटेल दिग्गजों ने टियर -2 और 3 शहरों पर ध्यान केंद्रित किया, विकास को आगे बढ़ाने के लिए आंख ग्रामीण भारत | बिजनेस – टाइम्स ऑफ इंडिया वीडियो

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27 अक्टूबर, 2020, 07:00 पूर्वाह्न ISTस्रोत: TOI.in

खुदरा दिग्गजों ने भारत के छोटे शहरों और कस्बों में प्रवेश करने के लिए आक्रामक योजनाएं तैयार की हैं और स्थानीय भाषा कवरेज को तैयार करने सहित कई प्रकार के उपकरण लगा रहे हैं। महामारी के खिलाफ विकास के लिए एक प्रमुख समर्थन के रूप में देखे गए कृषि क्षेत्र के साथ, इन कंपनियों को ग्रामीण और छोटे शहर भारत पर बिक्री सट्टेबाजी को बढ़ाने का अवसर मिलता है। ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों में मजबूत धक्का भारतीय बाजार के लिए विशिष्ट कई पहलों से संभव हो गया था, जैसे कि इन कंपनियों द्वारा शुरू की गई आवाज, वीडियो और वर्नाक्यूलर। बम्पर फसल के अनुमानों ने ग्रामीण और छोटे शहरों के बाजारों के आकर्षण को भी जोड़ा है।



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