इंस्टाग्राम रील्स को ‘ब्रांडेड कंटेंट टैग’ फीचर मिल जाता है

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इंस्टाग्राम ने अपने प्लेटफॉर्म पर ब्रांडेड कंटेंट के लिए नए अपडेट की घोषणा की है, जिसमें रीलों में ‘ब्रांडेड कंटेंट टैग’ फीचर भी शामिल है। इंस्टाग्राम ने रील्स के लिए ब्रांडेड कंटेंट टैग लॉन्च किया है, और जल्द ही इसे लाइव के लिए भी लॉन्च किया जाएगा।

“हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ब्रांडेड सामग्री बनाते समय निर्माता स्पष्ट रूप से खुलासा कर सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस प्रारूप का उपयोग करना चाहते हैं। पारदर्शिता बढ़ाने में मदद करने के लिए, ब्रांडेड सामग्री टैग आज रीलों में शुरू हो रहा है, और आने वाले समय में लाइव में परीक्षण करना शुरू कर देगा। सप्ताह, “इंस्टाग्राम कहा हुआ एक आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में।

इंस्टाग्राम एक नया वर्कफ़्लो भी शुरू कर रहा है जहाँ विज्ञापनदाता ब्रांडेड कंटेंट के विज्ञापन को बिना इंस्टाग्राम पर ऑर्गनाइज़ करने के लिए बना सकेंगे।

नतीजतन, जब ब्रांडेड कंटेंट विज्ञापन चलाना चाहते हैं, तो कम बाधाओं के साथ ब्रांडों में अधिक लचीलापन होगा।

में ब्रांडेड सामग्री विज्ञापन इंस्टाग्राम स्टोरीज अब इसमें @ तत्व, स्थान और हैशटैग जैसे शामिल करने योग्य तत्व शामिल हो सकते हैं।

इंस्टाग्राम ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हम चाहते हैं कि ब्रांड ऑर्गेनिक स्टोरीज की पहुंच के लिए रचनात्मक हों जो कि स्टोरीज के अनुभव के मूल और प्रामाणिक हों।”

इंस्टाग्राम ने हाल ही में व्यवसायों और रचनाकारों के लिए इंस्टाग्राम पर अपने ब्रांडेड कंटेंट फीड पोस्ट के लिए न्यूनतम आयु निर्धारित करने की क्षमता का शुभारंभ किया।

अब निर्माता विशिष्ट देशों के लिए डिफ़ॉल्ट न्यूनतम आयु या न्यूनतम आयु, या दोनों के संयोजन को चुन सकते हैं।


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